Facebook page par sabhi friends ko ek sath invite kese karein

Hello friends aaj ka hamara topic he ki hum kis tarah se apne facebook page pe apne sabhi doston ko ek sath invite kar sakte hein.Friends jab hum koi naya facebook page banate hein to hum apne sabhi doston ko ek ek karke invite karte hein hamare page ko like karne ke liye lekin isme bahut time lag jata he kyonki 3-4 hazaar friends ko ek ek karke invite karna bahut thakane wala kaam he isliye aaj me aapko ek aisi trick batane ja raha hoon jis ki help se aap apne sabhi facebook friends ko ek sath apne page pe invite kar sakenge,to chaliye doston shuru karte hein.
Facebook page par sabhi friends ko ek sath invite kese karein
Facebook page par sabhi friends ko ek sath invite kese karein


To friends iske liye sabse pehle aapko is link pe click karke anpe crome browser me ek extention add karna hoga,is extention ko add karne ke baad aap apne facebook page pe jaiye or invite wale option pe click kijiye jab invite box open ho jaye to fir aap apne extention pe click kijiye jo ki apko apne browser me dahine side nazar aa jayega jab aap is pe click karenge to ek window open hogi wahan apko share ka option milega aap is pe click kar dijiye .

Lijiye doston ho gaya apka kaam aapke sare doston ko aapne ek baar me hi invite kar liya he apne page ko like karne ke liye,ab aapko apne doston ko ek ek karke invite nahin karna padega jis se apka time bach jayega,ummeed he apko samajh me aa gaya hoga lekin agar fir bhi apko koi pareshani aaye to aap neeche commet box me poonch sakte hein,to doston agar apko ye jankari achchi lagi ho or aap aage bhi isi tarah ki post ke sath jude rehna chahte hein to abhi hamari is website ko subscribe kar lijiye or hamare youtube channel ko bhi subscribe kar lijiye,thanks for visit.



Previous
Next Post »

thanks for comment ConversionConversion EmoticonEmoticon