Apne Video Me Logo Or Text Kese Add karein

How to Add Custom logo Or Text In Video
Hello friends raza technical tips me apka swagat hai,friends aaj ka hamara topic hai ki kis tarah se hum apne video me apna khud ka logo or text add kar sakte hein .agar aap ek youtuber hein to apko pata hi hoga ki humko apne video me apna logo or text add karna kitne zaroori ho jata hai,to aaj ki is post me me apko jo tareeka batane wala hoon us tareeke se aap badi hi aasani se apne video me apna khud ka logo or text add kar sakte hein.
Apne Video Me Logo Or Text Kese Add karein
Apne Video Me Logo Or Text Kese Add karein



To chaliye doston shuru karte hein,iske liye aapko ek software ki zaroorat padegi us software ka naam hai iwisoft video converter ,isko aap is link se download kar sakte hein,is software ko download karne ke baad aap isko apne pc me install kar lein,install karne ke baad apko ise use kese karna hai wo mene neeche video me poora tareeka bataya hai aap video dekh kar aasani se kar lenge.





To friends mujhe poori ummeed he ki ab aap aasani se apne kisi bhi video me apna logo ya text add kar lenge .friends isi tarah ki nayi nayi takniki jankariyon se update rehne ke liye hamare is blog ko apna email daal kar subscribe kar lijiye,thanks for visit.
Previous
Next Post »

thanks for comment ConversionConversion EmoticonEmoticon