Is Android App Se Photo Bhi Bolega

Hello doston swagat he aapka hamari is post par friends aaj me apko ek aisi android app ke bare me batane ja raha hoon jo ki apke kisi bhi photo ko video me badal degi apka photo jo aap chahte hein wahi bolega or itna hi nahi wo movment bhi karega uski aankh bhi movment karegi uske lips bhi movment karege,dosto bahut hi shandar app he aap ek baar try karke zaroor dekhiyega.

Is Android App Se Photo Bhi Bolega
Is Android App Se Photo Bhi Bolega

To friends aapko sabse pehle is link pe click karke us app ko download kar lena he or apne smart phone me install kar lena he iske baad jab aap is aap ko open karenge to sabse pehle ye aap se kuch likhne ko kahega ab aap apne photo se jo bhi kehalwana chahte hein wahi sentence aap yah likh dijiye .

Iske baad aapko ek option nazar aayega choose voice ka aapko is pe click kar dena he or apni pasand ka koi voice chun lena he isme male and femal ke bahut sare alag alag andaz ke voice apko mil jayenge unme se aap koi sa bhi select kar lijiye jo bhi aapko pasand aaye.

Iske baad aapko ek option or nazar aayega add face naam se ab aapko is pe click karna he isme apko galley ka optin mil jayega jis pe click karte hi aapke android ki gallery khul jayegi wahan se aap apna photo select kar lijiye select karte hi apka photo is aap me open ho jayega or movment karta hua nazar aayega ab aap play karke chaeck kar lijiye agar voice change karna chahein to kar lijiye iske baad aap save pe click kar dijiye apka video bankar gallery me save ho jayega.

To doston he na kamal ki aap mujhe poori ummeed he ki aapko ye aap bahut pasand aane wali he to dosto agar apko ye post achchi lagi ho or aap aage bhi hamare sath jude rehna chahte hein to abhi hamari is website ko join kar lijiye,thanks for visit.
Previous
Next Post »

thanks for comment ConversionConversion EmoticonEmoticon