Jio exchange offer

Hello friends aaj ki is post me me apko jio ke naye exchange offer ke bare me batane wala hoon jis se ki aap apna koi bhi purana phone dekar jio ka naya 4G phone le sakte hein ji haan doston ye sach he jio 21 july se poore bharat me apna ye offer launch karne ja raha hai jiske antargat aap apna koi bhi purana 2g ya 3g phone dekar jio ka 4g phone le sakte hein.
Jio exchange offer
Jio exchange offer

21 july se jio apna exchahnge offer la raha he jisme aap apna kisi bhi compny ka purana 2g ya 3g phone dekar sirf 500 rupay me naya jio 4g feature phone pa sakte hein bas apka phone chahlu condition me hona chahiye or uske sath charger hona chahiye,apka phone kisi bhi compny ka ho lekin china nahin hona chahiye apko matra 500 rupaye me naya jio phone mil jayega.

Sath hi apke liye ek khush khabri ye bhi he ki is phone me aap whatsapp facebook ka bhi aanand utha sakte hein apko pata hi hoga ki jio ne jo apna pehla feature phone launch kiya tha usme whatsapp ka option nahin tha lekin ab is exchahnge offer me apko jo phone jio de raha he usme aap whatsapp bhi chala sakte hein he na kamal ki news.

To doston der kis baat ki jaldi kijiye offer 21 july se shuru ho raha he or 40 din tak chahlne wala hai aap is phone ko apne kisi bhi najdeeki dukandar se jakar le sakte hein,doston 500  rupay dekar naya phone mil raha hai offer nuksan ka nahin he faayde ka he.

To doston ummeed he ki apko ye jankari pasand aayi hogi to agar apko ye post achchi lagi ho or aap aage bhi aisi hi post ke liye hamse jude rehna chahte hein to abhi hamari is website ke mamber ban jaiye or hamare youtube channel ko bhi subscribe kar lijiye,thanks for visit.

Previous
Next Post »

thanks for comment ConversionConversion EmoticonEmoticon